Home राज्य उत्तर प्रदेश बस्‍तीः अज्ञात कारणों से पॉलीटेक्निक की छात्रा ने की आत्‍महत्‍या

बस्‍तीः अज्ञात कारणों से पॉलीटेक्निक की छात्रा ने की आत्‍महत्‍या

19 second read
0
0
361
राजकीय पॉलीटेक्निक बस्‍ती, पॉलीटेक्निक बस्‍ती की छात्रा ने की आत्‍महत्‍या, रोली वर्मा आत्‍महत्‍या

बस्‍ती। उप्र के बस्‍ती जनपद में राजकीय पॉलीटेक्निक की सिविल द्वितीय वर्ष की छात्रा ने आत्‍महत्‍या कर ली है। उसका शव उसके कमरे में फंदे से लटका मिला। आत्‍महत्‍या के कारणों का पता नहीं चला है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजकीय पॉलीटेक्निक बस्‍ती की छात्रा का शव कमरे में फंदे से लटका मिला

प्राप्‍त समाचार के अनुसार सोमवार की सुबह राजकीय पॉलीटेक्निक बस्ती में पढ़ने वाली छात्रा रोली वर्मा (17) के पिता को अज्ञात फोन मिला कि उनकी बेटी आत्महत्या करने जा रही है। बचा सकते हो तो बचा लो। घबराए पिता ने खुद को संयत कर जब बेटी की खोज खबर लेनी चाही तब तक अनहोनी हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें-

सोमवार को राजकीय पॉलीटेक्निक बस्ती की छात्रा का छत से लटकता हुआ शव उनके कमरे में मिला। आजमगढ़ के अतरौलिया की रहने वाली छात्रा रोली वर्मा (17) कॉलेज के पास एक मकान में किराए के कमरे में रहती थी। सीओ की मौजूदगी में पुरानी बस्ती पुलिस ने शव को उतारा। मौके पर पहुंची फोरेसिंक की टीम ने साक्ष्य जुटाए।

सिविल इंजीनियरिंग दूसरे वर्ष की छात्रा थी

रोली राजकीय पॉलीटेक्निक बस्ती में सिविल द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। वह पॉलीटेक्निक के पास स्थित एक मकान में किराए के मकान में रहती है। यहां पर अन्य छात्राएं भी रहती हैं। पिता जयप्रकाश वर्मा ने दूसरे कमरे में रहने वाली छात्रा को फोन कर उसका हाल जानना चाहा।

यह भी पढ़ें-

साथी छात्रा कॉलेज में थी। एक घंटे बाद कमरे पर लौटी। जब उसने रोली का कमरा खुलवाने का प्रयास किया तो वह अन्दर से बन्द था। इसकी जानकारी साथी छात्रा ने मकान मालिक को दिया। मकान मालिक चन्द्रशेखर ने इसकी जानकारी एसओ पुरानी बस्ती को दी।

पुलिस की मौजूदगी में खोला गया कमरा

सीओ सिटी पवन गौतम की मौजूदगी में एसओ पुरानी बस्ती सर्वेश राय ने कमरे का दरवाजा खुलवाया तो सभी दंग रह गए। रोली का शव उसके दुपट्टे के सहारे कमरे की छत से लटक रहा था। फोरेन्सिक टीम ने शव को नीचे उतारा और मौके के परिस्थितियों का आंकलन किया।

यह भी पढ़ें-

इस दौरान अतरौलिया से उसकी मां, बुआ, भाई व अन्य परिजन भी आ गए। सीओ ने कहा कि पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

आपकी बेटी आत्महत्या करने जा रही है, बचा सको तो बचा लो

छात्रा के पिता जयप्रकाश ने बताया कि सोमवार की सुबह 10 बजे किसी ने फोन कर कहा कि आपकी लड़की आत्महत्या करने जा रही है, बचा सको तो बचा लो। उसकी दोस्त को फोन कर बेटी का हाल जानने का प्रयास करते। तब तक उन्हें सूचना मिली कि उनकी बेटी कमरा नहीं खोल रही है। कुछ देर बाद उन्‍हें अनहोनी की सूचना मिली।

यह भी पढ़ें-

बस्तीः सेक्स रैकेट मामले ने पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, जांच जारी

बस्‍तीः प्रधान और सेक्रेटरी को डीएम ने जारी किया नोटिस, 15 दिन में मांगा जवाब

बस्तीः सम्पत्ति विवाद में मां-बाप की हत्‍या कर पंहुच गए थाने

बस्‍तीः तम्बाकू नियंत्रण पर कार्यशाला का आयोजन, नियम-कानूनों पर चर्चा

Live Now India पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi सबसे पहले Live Now India पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Live Now India App

Load More Related Articles
Load More By Diwaker Misra
Load More In उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

एफएटीएफ की ग्रे लिस्‍ट में शामिल हो रहा है पाकिस्‍तान, होगी ये दिक्‍कतें

इस्‍लामाबाद। आतंकवादियों को फंडिंग और मनीलांड्रिंग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं करने को लेक…