Home Main Slider बस्तीः सेक्स रैकेट मामले ने पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, जांच जारी

बस्तीः सेक्स रैकेट मामले ने पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, जांच जारी

6 second read
0
0
217
बस्ती, सेक्स रैकेट मामला, विपुल श्रीवास्‍तव, बस्‍ती में देह व्यापार

बस्ती। उप्र के बस्‍ती जनपद में हाल ही में सामने आए सेक्‍स रैकेट मामले में देर से ही सही पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने की कवायद शुरू करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित महिला ने पुलिस व मीडिया को जो साक्ष्य सौंपे थे, उसमें पीड़िता का पति विपुल श्रीवास्‍तव सहित अन्य देह व्यापार में लिप्त साबित हो रहे हैं।

विपुल श्रीवास्‍तव व उनके साथियों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

सवाल इस बात पर उठ रहा है की महिला ने जो आडियो सौंपे हैं उसमें उसका पति किसी महिला से बात कर रहा है जिसमे 2,3, और 10 हजार रुपये की बात हो रही है। इसी तरह लखनऊ सहित अन्य ठिकानों पर भी पहुंचे और पहुंचाने की बात की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

आडियो में शामिल इनके नाम

खलनायक, अमित, वामिक, राकेश पाल, बब्बू , अनिल, रीता सिमरन, प्रीती, सलाम सहित कुछ अन्य लोग हैं, जो विपुल व महिलाओं से बातचीत कर डील पक्की कर रहे हैं। यह कौन है और कहां के रहने वाले हैं, इस पर अभी सस्‍पेंस बरकरार है।

खलनायक साबित हो रहा मुख्य किरदार

महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में विपुल व खलनायक का नाम डाला है, आडियो रिकार्डिंग के अनुसार इस रैकेट का सरगना खलनायक नाम का ही व्‍यक्ति है। आडियो में जिस हवेली की बात बार-बार की जा रही है, वह चर्चा का विषय बन गई है कि आखिर ये हवेली हैं कहां है, वहां क्या होता है और कौन लोग वहां रहते है।

यह भी पढ़ें-

लोगों को अब इस प्रकरण में खुलासे का इंतजार रहे हैं। इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए बस्ती पुलिस कप्तान संकल्प शर्मा के निर्देश पर कोतवाली में विपुल श्रीवास्तव व उनके साथियों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हो गया है और जांच भी शुरू हो गई है। पुलिस की इस कार्यवाही से कई सफेदपोशों की नीद उड़ी हुई हैं।

सूत्रों की माने तो हबेली का राज अब खुल सकता है इस जांच में कई सफ़ेदपोश और खाकी सहित कई व्हाइट कॉलर वालों की मुश्किल बढ़ सकती है अब पूरी बस्ती की जनता की निगाहें पुलिस कप्तान पर टिकी हैं।

यह भी पढ़ें-

बस्तीः सम्पत्ति विवाद में मां-बाप की हत्‍या कर पंहुच गए थाने

बस्‍तीः कलवारी थाने का हिस्‍ट्रीशीटर दो किलो गांजे के साथ गिरफ्तार

बस्‍तीः तम्बाकू नियंत्रण पर कार्यशाला का आयोजन, नियम-कानूनों पर चर्चा

ऐसी खबरों के लिए पढ़ते रहिए-Live Now India
Load More Related Articles
Load More By Mahendra tiwari
Load More In Main Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बस्‍तीः महिला हॉस्पिटल में जांच ने नाम पर अवैध वसूली, जिम्‍मेदार खामोश

बस्‍ती। योगी सरकार लाख दावा करे कि सरकारी हॉस्पिटल में मरीजों को हर सुविधा उपलब्‍ध कराई जा…