Home 18+ अपने पार्टनर को सपने में अगर किसी और के साथ देखा है तो ये है कारण
18+

अपने पार्टनर को सपने में अगर किसी और के साथ देखा है तो ये है कारण

19 second read
0
0
431
सपनों, पार्टनर, रिसर्च, आकर्षित, सेक्स सपनों का राज़, एक्सपर्ट्स

सपनों के कारण अक्सर हम रातों को सो नहीं पाते। क्यूंकी कुछ सपने डरावने तो कुछ सुहाने होते है। और दुनिया भर में इसपे रिसर्च होता रहता है। और आज हम आपको कुछ सेक्स सपनों की बात बताने जा रहे है, वैसे तो ये सपने सभी को भाते है लेकिन कभी-कभी ये आपको विचलित भी कर जाते है।

जाने क्या है इन 6 सेक्स सपनों का राज़

सपने में सहकर्मी के साथ संबंध

इसका मतलब है कि आप अपने उस सहकर्मी के प्रति आकर्षित हैं। या यह भी हो सकता है कि आप उससे हाल ही में जुड़े हैं और उसके अंदर कुछ ऐसा है जो आप अपने अंदर लाना चाहते हैं।

यह भी पढ़े-

जननांग को लेकर सपने देखना

अगर आप जननांग से जुड़े अटपटे सपने जैसे एक की जगह दो लिंग देखते हैं तो इसका मतलब है कि आप अपनी यौन इच्छाओं को लेकर किसी तरह के अपराध बोध के शिकार हैं।

अपने फ्रेंड के पार्टनर के साथ संबंध बनाते देखना

यह भी पढ़े-

इसका मतलब है कि आप फ्रेंड के पार्टनर के प्रति आकर्षित हैं लेकिन आपको इससे दूर रहना चाहिए। आपको पता लगाना चाहिए कि उसकी क्या खासियत आपको प्रभावित करती है और आप उसे अपने जीवन से कैसे निकाल सकते हैं।

गे सेक्स देखना

एक्सपर्ट्स का कहना है कि इस तरह के सपने देखने का मतलब है कि आपने अपनी इस तरह की किसी इच्छा को दबाया है। वहीं, कुछ एक्सपर्ट्स का कहना है कि इसका मतलब यह भी होता है कि आप जिस लिंग के लोगों को आपस में सेक्स करते देख रहे हैं, उनकी विशेषताएं अपने जीवन में लाना चाहते हैं। जैसे लड़की को लड़की से संबंध बनाते देखते हैं तो इसका मतलब है कि आप उनकी तरह क्रिऐटिव और केयरिंग बनना चाहते हैं।

जानवर के साथ संबंध बनाते देखना

यह भी पढ़े-

इसका मतलब यह नहीं होता कि आप वाकई में जानवर के साथ संबंध बनाना चाहते हैं। इस तरह के सपने देखने का मतलब होता है कि आप उस तरह की क्वॉलिटी अपने जीवन में लाना चाहते हैं या लाना शुरू कर दिया है।

दो या ज्यादा लोगों को संबंध बनाते देखना

इसका मतलब है कि आपके जीवन में कुछ अहम हो रहा है लेकिन आप खुद को इससे अलग होता महसूस कर रहे हैं। इसका मतलब यह भी है कि आप लोगों को आगे बढ़ते देख रहे हैं लेकिन आपके जीवन में कोई बदलाव नहीं आ रहा है।

यह भी पढ़े-

ये सेक्स पोजिशन्स पड़ सकते हैं आपके पार्टनर के लिए भारी

आपके साथ DATE पर जायेगी बेबी डॉल, ले जा सकते हैं शॉपिंग पर भी

अमीषा पटेल की सबसे हॉट फोटोज, देखते ही उड़ जायेगे होश

ईरान में हिजाब न पहनने को लेकर मचा बवाल, सड़कों पर उतरी महिलाएँ

Live Now India पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi सबसे पहले Live Now India पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Live Now India App

Load More Related Articles
Load More By Shivdatt Singh
Load More In 18+

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

IPL की जगह इंग्लैंड की काउंटी क्लब में खेलेंगे चेतेश्वर पुजारा

नई दिल्ली। IPL के 11वें सीजन के लिए हुए ऑक्शन में कई खिलाड़ियों की बोली लगी तो किसी की नही…