Home Main Slider यूपी में रिलीज होगी पद्मावत, सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी इजाजत

यूपी में रिलीज होगी पद्मावत, सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी इजाजत

4 second read
0
0
25
योगी आदित्यनाथ, फिल्‍म पद्मावत, भाजपा शासित तीन राज्‍यों में पद्मावत बैन, करणी सेना

लखनऊ। विवादों में घिरी फिल्‍म पद्मावत के निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली के लिए राहत भरी खबर है और यह राहत भरी खबर उन्‍हें मिली है उत्‍तर प्रदेश से। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ कह दिया है कि यूपी में तो फिल्म रिलीज होगी। सीएम का कहना है कि अब ऐसा आखिर क्या है कि फिल्म की रिलीज में अड़ंगा लगाया जाए।

भाजपा शासित तीन राज्‍यों में बैन है पद्मावत

गौरतलब है कि भाजपा शासित तीन राज्‍यों राजस्थान, गुजरात और मध्यप्रदेश में फिल्‍म पद्मावत बैन कर दी गई है। उत्तर प्रदेश को संजय लीला भंसाली की इस फिल्म से कोई एतराज नहीं है। राजनीतिक पंडितों का कहना है कि चूंकि यूपी में विधानसभा चुनाव हो चुके हैं और राजस्थान, मध्यप्रदेश में होने वाले हैं तो राजपूत कार्ड का फायदा यहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें-

दूसरी तरफ राजस्थान में भी बीजेपी ने फिल्म न दिखाने का ही दावा किया गया है। चाहे गुजरात के सीएम विजय रुपाणी हों, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज चौहान हों या फिर राजस्थान में वसुंदरा राजे सबका कहना वही है जिस पर करणी सेना अड़ी है यानी फिल्म में राजपूत इतिहास से छेड़छाड़ और प्रदेश भर में इसका विरोध। बता दें कि ‘पद्मावती’ को अब ‘पद्मावत’ के नाम से 25 जनवरी को रिलीज किया जाना है। लेकिन फिल्म को लेकर अभी भी काफी विवाद हो रहा है।

श्री राजपूत करणी सेना के कार्यकतार्ओं ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज को हरी झंडी दिखाए जाने के विरोध में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के कार्यालय के बाहर शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया।  पुलिस कुछ कार्यकतार्ओं को अपने साथ ले गई।

यह भी पढ़ें-

सुखदेव सिंह गोगामेरी के नेतृत्व में राजपूत संगठन के सदस्यों ने विवादित फिल्म की रिलीज की अनुमति देने पर सीबीएफसी कायार्लय के बाहर एकत्र होकर अपनी नाराजगी जाहिर की।

यह भी पढ़ें-

इस दमदार किरदार को निभाएंगी विद्या बालन

जानिए सेक्स की फ्रीक्वेंसी किसकी अधिक होती है, मांसाहारी या शाकाहारी की

पतले होठों को इस तरह से दें हॉट लुक

ऐसी खबरों के लिए पढ़ते रहिए- Live Now India
Load More Related Articles
Load More By Diwaker Misra
Load More In Main Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

एफएटीएफ की ग्रे लिस्‍ट में शामिल हो रहा है पाकिस्‍तान, होगी ये दिक्‍कतें

इस्‍लामाबाद। आतंकवादियों को फंडिंग और मनीलांड्रिंग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं करने को लेक…